सेक्स सीडी कांड में छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ केस दर्ज

 फाइल फोटो

रायपुर, 

बीजेपी मंत्री के सेक्स सीडी मामले में छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बघेल, इस मामले में आरोपी पत्रकार विनोद वर्मा के संबंधी हैं। बघेल अपना सोशल मीडिया क्षेत्र की देखरेख विनोद वर्मा से ही करवाते थे।

अपने उपर कस दर्ज होने के बाद बघेल ने कहा कि बीजेपी ने नैतिकता को ताक पर रख दिया है। बीजेपी राजेश मूणत को बचा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी खुद पर उठे सवालों का जवाब नहीं देती है। बीजेपी सवालों उठाने वालों पर एफआईआर कराती है।

बता दें कि बीजेपी मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी रखने के आरोप में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने हिरासत में लिया है। इससे पहले शनिवार की सुबह आईटी एक्ट के तहत भूपेश बघेल और विनोद वर्मा के खिलाफ रायपुर में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद उनके आवास से गिरफ्तार किया गया। छत्तीसगढ़ पुलिस को पिछले 26 अक्टूबर को बीजेपी मंत्री के करीबी प्रकाश बजाज ने बताया था कि उन्हें कॉल कर सेक्स सीडी के नाम पर ब्लैकमेल किया जा रहा है। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि अगर उसे पैसे नहीं दिए गए तो तुम्हारे मंत्री की सेक्स सीडी सार्वजनिक कर दी जाएगी।

सीडी दिखाने के लिए कॉलर ने गाजियाबाद स्थित दुकान का पता भी दिया था, जहां से पता चला कि वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा का इस सेक्स सीडी मामले में हाथ है। पुलिस को पत्रकार के घर से सीडी की 500 कॉपियां भी बरामद हुई हैं। हालांकि पत्रकार क कहना है कि उनके पास कवल पेनड्राइव बरामद हुई है। उन्हें पुलिस फंसा रही है। उनक पास बीजेपी मंत्री की सेक्स सीडी है, जिसके चलते उन्हें अरेस्ट किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *