बीजेपी ने नरेंद्र पटेल पर लगाया कांग्रेस से डील का आरोप, ऑडियो क्लिप जारी

अहमदाबाद, 

गुजरात में बीजेपी ने हार्दिक पटेल के करीबी नरेंद्र पटेल पर कांग्रेस से मिलीभगत का आरोप लगाया है। हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए वरुण पटेल ने कल हार्दिक के करीबी नरेंद्र पटेल से बातचीत की ऑडियो क्लिप जारी की है, जिसमें नरेंद्र पटेल पर कांग्रेस से कथित तौर पर डील की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी तक इन ऑडियो क्लिप की सच्चाई की पुष्टि नहीं हुई है। नरेंद्र पटेल ने भी इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि इसमें उनकी आवाज नहीं है।

बता दें कि नरेंद्र पटेल ने पिछले दिनों दावा किया था कि बीजेपी में शामिल हो चुके हार्दिक पटेल के करीबी वरुण पटेल ने उन्हें खरीदने के लिए एक करोड़ का ऑफऱ दिया था। एडवांस के तौर पर 10 लाख रुपये मिल चुके हैं। लेकिन अब खुद नरेंद्र पटेल घिरते दिख रहे हैं। आज फिर एक ऑडियो क्लिप आई है, जिसमें नरेंद्र पटेल कथित तौर पर मेहसाणा के जिला कांग्रेस अध्यक्ष कीर्ति सिंह से डील से संबंधित बात कर रहे हैं। ऑडियो में कीर्ति से बताया जा रहा है कि नरेंद्र पटेल ने कांग्रेस से 25 लाख रुपये ले गए हैं।

अब इस ऑडियो क्लिप से यह सवाल उठ रहे हैं कि क्या नरेंद्र पटेल कांग्रेस से भी पैसे ले रहे थे और कांग्रेस उनका बीजेपी के कार्यक्रमों में विरोध के लिए इस्तेमाल कर रही थी? नरेंद्र पटेल कल से ऑडियो क्लिप के चक्कर में फंसे हुए हैं। इससे पहले भी नरेंद्र पटेल और वरुण पटेल की राजनैतिक सौदेबाज़ी की कथित बातचीत का ऑडिया सामने आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *