नोएडा के नामी स्कूल में विदेशी छात्र से कुकर्म

 प्रतिकात्मक तस्वीर

लखनऊ, 

देश में फिर एक विद्या का मंदिर शर्मशार हुआ है। ग्रेटर नोएडा के कौशल्या वर्ल्ड स्कूल में एक विदेशी छात्र से कुकर्म का मामला सामने आया है। नाइजीरियाई मूल के 11 वर्षीय विदेशी छात्र ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को दोपहर में स्कूल के एक कर्मचारी ने उसके साथ कुकर्म किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला प्रकाश में तब आया, जब बच्चे ने आप बीती अपने घरवालों को बताई। घर वालों ने घटना की शिकायत थाना सूरजपुर पुलिस से की। शिकायत मिलने पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। बच्चे का मेडिकल जांच कराया गया। रिपोर्ट में उसके साथ कुकर्म होने की बात की पुष्टि हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्कूल में कार्यरत मीडिया व मार्केटिंग सेल के इंचार्ज अशोक मिश्रा पिछले तीन-चार साल से छात्र के साथ कुकर्म कर रहा था। आरोपी हर बार छात्र को स्कूल के बाथरूम या फिर छत पर ले जाता था और कुकर्म करता था। आरोपी बच्चे को धमकी देता था कि किसी को बताने पर वह उसके माता पिता को जान से मार देगा।

टर नोएडा के पाई टू सेक्टर में स्थित इस नामी स्कूल में कक्षा छह में पढ़ने वाला 11 वर्षीय नाइजीरियाई छात्र दोपहर को स्कूल में स्थित किताब की दुकान पर किताब लेने गया। आरोप है कि दुकानदार ने बच्चे को बहला-फुसलाकर दुकान के भीतर बुला लिया और उसके साथ कुकर्म किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *