Don't Miss

रेयान स्कूल हत्या मामले में खट्टर सरकार ने लिया बड़ा फैसला

फाइल फोटो

नई दिल्ली, 

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे की हत्या के मामले में हरियाणा सरकार अब बैकफुट पर आ गई है। प्रद्युम्न के परिजनों की लगातार सीबीआइ जांच की मांग के बाद मनोहर लाल खट्टर सरकार ने प्रद्युम्न हत्‍याकांड की जांच सीबीआइ से कराने को तैयार हो गई है।

सरकार ने कहा कि अगर परिवार चाहे तो वह इस मामले की सीबीआइ जांच कराने को तैयार हैं। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रद्युम्न के पिता से फोन पर बात की। मुख्यमंत्री ने उन्‍हें भरोसा दिलाया कि उन्हें पूरा इंसाफ मिलेगा।

इससे पहले रविवार को हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम विलास शर्मा ने सीबीआइ जांच की मांग को नाकार दिया था। लेकिन परिजनों द्वारा लगातार सीबीआइ जांच की मांग को देखते हुए हरियाणा सरकार को इस मामले में झुकना पड़ा।

इस मामले में पुलिस ने स्कूल संचालक व प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्‍कूल के तीन कर्मचारियों से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रेयान प्रबंधन के दो कर्मचारियों को एसआइटी टीम ने गिरफ्तार किया है। हरियाणा सरकार ने कहा है कि दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार सुबह सात साल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कडेक्टर को पकड़ा है। जो अपना गुनाह कबूल कर रहा है। हालांकि बच्चे के माता-पिता का कहना है कि इसके पीछे बड़ी साजिश है। बच्चे ने कुछ गलत होते हुए देख लि। जिसके कारण इसकी जान ले ली गई। उन्होंने निष्पक्ष रूप से इसकी जांच की मांग की है।

 

Previous: अक्षय के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी मुकेश अंबानी की बेटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*