Don't Miss

सड़क पर ‘किस’ करते वायरल हुई बाबा की तस्वीर , लड़की ने कहा- यह बदनाम करने की साजिश

नई दिल्ली,  

सोशल मीडिया पर एक बाबा को एक युवती के साथ किस करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें एक बाबा किसी हाईवे पर कार के सामने युवती को किस करते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, अब इस मामले ने अलग रूप पकड़ लिया है। इस मामले में एक युवती सामने आई है। जिसने पुलिस को शिकायत देकर इन तस्वीरों को वायरल करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

तस्वीरों में दिखने वाली युवती दिल्ली की रहने वाली है। हौज काजी थाना पुलिस और अपराध शाखा को दी गई शिकायत में पीड़िता ने इन तस्वीरों को गलत बताया। पीड़िता ने कहा कि उसकी कुछ समय बाद शादी होने वाली है, इसलिए उसे बदनाम किया जा रहा है। हालांकि, पीड़िता ने तस्वीरों में दिखने वाले बाबा हरमेल दास को जानने की बात स्वीकार की है।

मीडिया खबरों के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि उसका अपने पड़ोसियों से झगड़ा हुआ था। उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर फोटो वायरल करने का आरोप लगाया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसे धमकी देते हुए कहा था कि हर जगह तेरे पोस्टर लगा देंगे।

वहीं फोटो वायरल होने के बाद आश्रम प्रबंधन ने एक बैठक की और हरमेल दास को आश्रम से बाहर निकाल दिया। हरमेल दास ने भी खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए किसी ने साजिश रची है। हालांकि बाबा और लड़की की बातों की पुष्टि नहीं हो पाई है। ऐसे में जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह तस्वीर असली है या नकली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*