Don't Miss

क्या असली राम रहीम बाहर है?

फाइल फोटो

चंडीगढ़,  

यौन शोषण के दोष में रोहतक की सोनारिया जेल में बंद डेरा मुखी राम रहीम को लेकर सोशल मीडिया पर कई अफवाहें चल रही हैं। राम रहीम की तस्वीर वायरल कर दावा किया जा रहा है कि वो बाहर है। और जो जेल में बंद है। वो राम रहीम का डूप्लिकेट है। ट्वीटर पर राम रहीम बाहर है के नाम से एक हैश टैग भी चल रहा है। हालांकि पुलिस ने ऐसी किसी भी अटकलबाजी के सच होने से इंकार किया है।

पत्र में बताया गया है कि जेल में बंद व्यक्ति का नाम नाम पाशा विद्या है। साथ में गुरमीत की एक तस्वीर भी शेयj की जा रही है। जिसमें हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा डेरामुखी को प्रणाम कर रहे हैं। फोटो में राम रहीम की दाढ़ी और बाल बहुत छोटे दिखाए गए हैं, जबकि जेल में बंद राम रहीम की दाढ़ी और बाल लंबे हैं।

वहीं, डेरा प्रमुख की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के नाम से सोशल मीडिया पर जारी एक पत्र में कहा जा रहा कि वह पूरी तरह सुरक्षित है। इस पत्र में हनीप्रीत का दावा है कि वह तीन डेरा प्रेमियों के साथ सुरक्षित है। सोशल मीडिया में यह भी खबर चल रही है कि हनीप्रीत विदेश भाग चुकी है।

एक चिट्ठी के माध्यम से बताया जा रहा है कि हनीप्रीत फतेहाबाद निवासी विकास के साथ जा रही है और सुरक्षित है। इसमें रोहतक निवासी संजय, झज्जर निवासी जितेंद्र कुमार और हिसार निवासी वेदप्रकाश भी शामिल हैं।

बता दें कि यह तीनों वही व्यक्ति हैं, जिनके बारे में खुलासा किया जा रहा है कि बीती 25 अगस्त की रात हनीप्रीत जेल से बाहर आकर इन्हीं तीनों के साथ गई थी। जेल से बाहर तीनों व्यक्तियों के साथ खड़ी हनीप्रीत का एक वीडियो और फोटो भी वायरल हुआ है। इसमें हनीप्रीत ने वही कपड़े पहने हुए हैं, जो उसने पंचकूला से हेलीकॉप्टर में सवार होते समय पहने थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*