जरूरी खबरें

गोरखपुर में बच्चों के परिजनों से मिले राहुल गांधी, CM योगी ने दौरे को बताया पिकनिक

लखनऊ, 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को गोरखपुर में बीआरडी अस्पताल में मरने वाले बच्चों के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान राहुल के साथ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और राज बब्बर भी थे। राहुल ने बच्चों के परिवार से मिलकर मदद का भरोसा दिया और सरकार पर कई सवाल उठाए।

गोरखपुर के बागाघाटा गांव पहुंचे राहुल गांधी ने परिवार वालों से कहा कि यह सरकार गरीबों का साथ नहीं दे रही है। सरकार से जो लापरवाही हुई है उसे कांग्रेस पार्टी उसके खिलाफ आवाज उठाएगी। वहीं, गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सीएम योगी ने यहां से 5 बार सांसद होने के बावजूद अस्पताल के लिए कुछ नहीं किया।

इससे पहले आज गोरऱपुर में ही योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा था कि गोरखपुर को किसी दिल्ली के युवराज का पिकनिक स्पॉट नहीं बनने देंगे। उन्होंने लोगों से इंसेफेलाइटिस से बचाव के लिए स्वच्छता अपनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि वे क्या जाने कि स्वच्छता क्या होती है।

बता दें कि पिछले दिनों गोरखपुर के बीआरडी अस्तपाल में ऑक्सीजन की कमी के चलते इंसेफेलाइटिस से पीड़ित कई बच्चों की मौत हो गई थी। जिसका आरोप सरकार पर लहग रहा है। हालांकि, सरकार लगातार ये दावा कर रही कि ऑक्सीजन की कमी के चलते बच्चों की मौत नहीं हुई। बल्कि ये घटना एक साजिश के तहत हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*