Don't Miss
  • AM TO PM: बस 5 मिनट में पढ़िए देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरें
  • बोले पीेएम मोदी- हम आदमी जरा दूजे किस्म के हैं, चुनौतियों से लड़ने की है आदत
  • जबरन बंधक बनाने के मामले में संत रामपाल बरी
  • मान नहीं रहा उत्तर कोरिया का तानाशाह, अब जापान के ऊपर से दागी मिसाइल
  • राम रहीम की नकल उतार जेल जाने वाले कीकू ने फिर उड़ाया मजाक
  • हरियाणा में दोबारा बहाल हुई इंटरनेट सेवा, प्रशासन सतर्क
  • गुजरात सरकार को राहत,गोधरा कांड में ढहे धार्मिक स्थलों की मरम्मत मामले में SC ने पलटा हाईकोर्ट का फैसला
  • हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद का जन्मदिन, पीएम मोदी ने लॉंच किया ‘राष्ट्रीय खेल प्रतिभा खोज’ पॉर्टल
  • ह्यूस्टन की बाढ़ में फंसे 200 भारतीय छात्र सुरक्षित- विदेश मंत्री
  • फिर रेल हादसा, दुरंतो एक्सप्रेस पटरी से उतरी

नीतीश वाली जदयू नकली पार्टी है – तेजस्वी यादव

फाइल फोटो

पटना, 

राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। अपमान यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार ने वोट की डकैटी कर बीजेपी से हाथ मिला लिया। इसलिए असली जदयू शरद यादव की पार्टी है और नीतीश कुमार की जदयू नकली पार्टी है।

सुशील मोदी पर हमले को लेकर तेजस्वी ने कहा कि नीतीश ने गलत तरीके से बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना लिया। इसलिए जनता नाराज जरूर है लेकिन हमले में किसी आरजेडी कार्यकर्ता का हाथ नही है। हम तो पीएम, गृह मंत्री और सीएम से, सुशील मोदी को एसपीजी सुरक्षा देने की मांग करते है। राजद कभी हिंसा का समर्थन नहीं करती।

तेजस्वी ने उल्टा आरोप लगाया कि भागलपुर घोटाले की बात सामने आने के बाद सुशील मोदी अब खुद से हमले की साजिश रचकर मामले से ध्यान खिंचना चाहते है। उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश जानबूझ कर हमारे जनादेश अपमान यात्रा को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

तेजस्वी ने सुशील मोदी पर आरोप लगते हुए कहा कि सृजन घोटाले में वित्त मंत्री रहते हुए जो इनकी भूमिका रही है और मुख्यमंत्री के जानकारी में ऐसे घोटाले हुए है और जब यह मामला जनता के सामने आ गया है। सुशील मोदी को नीतीश कुमार और देश के प्रधानमंत्री से मांग करना चाहिए कि उन्हें एसपीजी की सुरक्षा दी जाये। क्योंकि जनता सड़क पर आ गई है।

तेजस्वी ने संदेह जताते हुए कहा कि हो सकता है कि फायदा उठाने के लिए बीजेपी-आरएसएस के लोगों के द्वारा ही हमला किया गया हो। साथ ही उन्होंने बिहार की जनता से अपील की। कि जो जनादेश अपमान के खिलाफ गुस्सा है उस गुस्से को दबा कर रखे और चुनाव के वक्त ईवीएम का बटन दबा कर इसका जबाब दे।

बता दें कि मंगलवार को वैशाली में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का काफिला, तेजस्वी यादव की अपमान यात्रा के पीछे-पीछे चल रहा था। तभी सुशील मोदी पर हमला हो गया। जिसका आरोप उन्होंने राजद कार्यकर्ताओं पर लगाया है। हालांकि तेजस्वी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उन्हें पता भी नहीं था कि मोदी का काफिला उनके पीछे आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*