Don't Miss

शऱद ने अपनी मर्जी से जदयू को त्याग दिया, शाम तक लिया जाएगा फैसला- के सी त्यागी

पटना, 

नीतीश की खिंची हुई लक्ष्मण रेखा को पार करते हुए शरद यादव लालू यादव की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में शामिल हो गए हैं। शऱद के विपक्ष के खेमे में पहुंचने को लेकर नीतीश कुमार की नाराजगी चरम सीमा पर है। पार्टी महासचिव के सी त्यागी ने कहा है शाम तक उनपर फैसला ले लिया जाएगा।

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि शरद यादव ने लालू की रैली में जाकर बता दिया कि उन्होंने पार्टी को अपनी स्वेच्छा से छोड़ दिया है। त्यागी ने शरद पर पार्टी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाते कहा कि उनहोंने यह कदम पार्टी के खिलाफ उठाया है। उनपर शाम तक फैसला ले लिया जाएगा।

गौरतलब है कि रविवार को पटना के गांधी मैदान में चल रही लालू यादव की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में विपक्षी एकजुटता को मजदूत बनाने के लिए शरद यादव और जदयू से हटाए गए राज्यसभा सांसद अली अनवर पहुंच चुके हैं। इनके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पहुंच चुके हैं। मंच पर लालू यादव, शरद यादव, मीसा, राबड़ी देवी, तेजस्वी, तेज प्रताप के अलावा सीपीआई नेता डी राजा, कांग्रेस के हनुमंत राव, डीएमके के एलांगोवन और कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद समेत कई नेता मौजूद हैं। पश्चिम बंगाल की सीएम व टीएमसी संचालक ममता बनर्जी भी इस रैली में शामिल हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*