Don't Miss

चतुर बनने के चक्कर में भविष्य का आकलन नहीं कर पाए नीतीश, मोदी जी कभी अपमान नहीं भुलते- राजद

फाइल फोटो

पटना, 

मोदी कैबिनेट में जेडीयू को जगह नहीं मिलने पर सोशल मीडिया पर लोग जहां चुटकी ले रहे हैं। वहीं, राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार अतिचतुराई में सही आकलन नहीं कर पाए। साथ ही कहा कि पीएम मोदी कभी अपना अपमान नहीं भुलते।

शिवानंद ने अपने फेसबुक पर लिखा, माया मिली न राम, यह कहावत नीतीश कुमार पर ख़ूब जमती है। आज मंत्रिमंडल विस्तार में उनकी पार्टी को जगह नहीं मिली। उन्होंने लिखा, जब प्रधानमंत्री बाढ़ निरीक्षण के लिए आए थे तो चर्चा थी कि पहले पटना आएंगे और मुख्यमंत्री आवास में भोजन करेंगे।

ख़बर यह भी छपी थी कि नीतीश कुमार ने पीएम के पसंद का गुजराती व्यंजन बनाने के लिए गुजराती रसोइया को बुलाया था। लेकिन शायद पीएम नरेंद्र मोदी उस घर में पैर नहीं रखना चाहते थे, जिस घर में भोजन के लिए तमाम भाजपा नेताओं को न्योता दिया गया था। यह भाजपा नेतृत्व का सामूहिक अपमान था। मोदी जी को जानने वाले कहते हैं, वे अपमान नहीं भूलते हैं।

शिवानंद तिवारी ने कहा, आज नीतीश कुमार को भोज का निमंत्रण देकर वापस लेने का निर्णय याद आया होगा. नीतीश जी लोगों की छोटी-छोटी बातों को भी भूलते नहीं हैं। जो लोग नरेंद्र मोदी को जानते हैं, वे बताते हैं कि मोदी उधार नहीं रखते हैं। सूद समेत लौटाते हैं। मुझे लगता है कि नीतीश ने ज्यादा चतुर बनने के चक्कर में भविष्य का सही आकलन नहीं कर पाए। अब उनकी उलटी गिनती शुरू हो चुकी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*