Don't Miss

NSUI की जीत पर राहुल गांधी ने बधाई दी, बोले- कांग्रेस की विचारधारा को समझने के लिए धन्यवाद

फाइल फोटो

नई दिल्ली,

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में NSUI को 5 साल बाद मिली जीत के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बधाई दी और छात्रों का पार्टी में विश्वास रखने के लिए धन्यवाद किया। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने ट्वीटर के माध्यम से NSUI को शानदार प्रदर्शन एवं डूसू अध्यक्ष पद की जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा, मैं डीयू के छात्रों को कांग्रेस की विचारधारा में विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देता हूं।

काफी लंबे समय बाद दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में NSUI को मिली कामयाबी पर कांग्रेस के कई नेताओं ने बधाई दी है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, NSUI की शानदार जीत मोदी के अच्छे दिन के झूठे वादों को अस्वीकार किया जाना है। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट किया, डूसू में NSUI के शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई। परिसर में उदारवादी मूल्यों की जीत हुई। आप पर गर्व है। वरिष्ठ वकील व स्वराज अभियान के संस्थापक सदस्य प्रशांत भूषण ने भी NSUI को बधाई दी।

बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में NSUI ने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर कब्जा किया है। साथ ही उसने आरोप लगाया है कि अगर नतीजों से छेड़छाड़ नहीं की गई होती तो उनके हिस्से में एक और सीट आ सकती थी। वो इस आरोप के साथ कोर्ट जाने वाले हैं।

Next: उत्तर कोरिया ने फिर दागी जापान के ऊपर से मिसाइल, पीएम शिंजो ने कहा- अब बर्दास्त नहीं होगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*