Don't Miss

मारा गया लेफ्टिनेंट उमर फयाज का हत्यारा आतंकी इश्फाक

श्रीनगर, 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी इश्फाक पड्डर मारा गया। इश्फाक पड्डर लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या में शामिल था। 22 वर्षीय उमर फयाज को दक्षिण कश्मीर के शोपियांन के हर्मन क्षेत्र में 10 मई को आतंकवादियों कर हत्या कर दी थी। आतंकी इश्फाक पड्डर की मौत के बाद दा हुए तनाव को देखते हुए प्रशान ने कुलगाम व उसके साथ सटे इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी है। इंटरनेट व मोबाईल सेवाएं भी बंद कर दी गई है।

सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि इश्फाक पड्डर आज तडक़े तांत्रेपोरा कुलगाम में आया है। इसके बाद 62 राष्ट्रीय रायफल्स और एसओजी के जवानों ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। बताया जा रहा है कि जवानों को देखते ही पड्डर ने गोलियां चलाते हुए भागने की कोशिश की थी। लेकिन जवानों ने उसे घेरकर मार गिराया। उसके साथ एक और आतंकी था जो भागने में कामयाब हो गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकी इश्फाक के मारे जाने के बाद पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया। लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरु कर दिया। स्थिति को बेकाबू होते देख सुरक्षाबलों ने भी भीड़ पर काबू पाने के लिए बल प्रयोग किया जिसके बाद हुए हिंसक झड़पों में पांच लोगों के जख्मी होने की खबर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*