जरूरी खबरें

9 अगस्त से होगी ‘बीजेपी भारत छोड़ो’ आंदोलन की शुरूआत- ममता बनर्जी

कोलकाता, 

तृणमूल कांग्रेस की संचालक व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। उन्होंने कहा कि हम मोदी सरकार को उखाड़ फेकेंगे। ममता ने कहा कि हम 9 अगस्त से 30 अगस्त तक ‘बीजेपी भारत छोड़ो’ आंदोलन की शुरुआत करने जा रहे हैं।

बंगाल की सीएम ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में आपातकालीन जैसे माहौल बने हुए हैं। यहां कोई सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि देश में गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी हो रही है। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि किसी के खाने और पहनने पर दूसरा फैसला कैसे कर सकता है।

ममता बनर्जी ने कहा कि कुछ बाहरी लोग बंगाल में आकर सांप्रदायिक तनाव बढ़ा रहे हैं। ममता ने कहा कि टीएमसी के ‘पहरेदार’ किसी भी तरह की अफवाह और दंगे के खिलाफ तैयार हैं। उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में मोदी सरकार 30 फीसदी भी वोट हासिल नहीं कर पाएगी।

बता दें कि राजद अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी मोदी सरकार के खिलाफ बीजेपी भगाओ देश बचाओ रैली का आयोजन किया है। लालू के इस रैली में ममता बनर्जी समेत बीजेपी के तमाम विरोधी दल एक मंच पर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस रैली के बाद यह अनुमान लगाया जा सकता है कि मोदी विरोधी ताकतों में कितना दम है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*