जरूरी खबरें

जियो का सबसे सस्ता 4जी फोन लॉंच, बिना बटन दबाए कर सकेंगे इस्तेमाल

मुंबई,

टेलीकॉम मार्केट में बड़ी ही तेजी से पांव पसारने वाली कंपनी रिलायंस ने आज एक और महत्वपूर्ण घोषणा कर हलचल मचा दी है। रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश बानी ने कंपनी के वार्षिक बैठक में जियो उपभोक्ताओं को महज 500 रुपये में 4जी फोन देने का फैसला किया है। अंबानी ने दावा किया है कि यह अब तक का सबसे सस्ता 4जी फीचर वाला फोन है।

इस फोन के बारे नमें बताया जा रहा है कि यह आवाज से ऑपरेट होगा यानी आप बिना किसी बटन को दबाए इस फोन को इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फोन में जियो के सभी ऐप्स मुफ्त होंगे। इसके अलावा जियो इस फोन के साथ ऑल लाइफ फ्री कॉलिंग की सुविधा दे रहा है। साथ ही इस फोन को लेने के बाद मात्र 153 रुपए में अनलिमिटेड डाटा का लाभ भी उठाया जा सकता है। इसके लिए शुरुआत में आपको मात्र 1500 रूपए रिफंडेबल सुरक्षा राशि के रूप में देने होंगे। जिसे आप चाहे तो तीन साल बाद वापस ले सकते हैं। 24 अगस्त से इस पोन की प्री बुकिंग कर सकते हैं।

इस मौके पर मुकेश मंबानी ने कहा कि रिलायंस का हर प्रोडक्ट वर्ल्ड क्लास का है। रिलायंस ने हर ढाई में लोगों के पैसों को दोगुना किया है। मुकेश अंबानी ने बताया कि रिलायंस पिछले 40 सालों से सबसे बड़ी कंपनी बनी है। मुकेश ने इस सफलता को श्रेय अपने माता-पिता को दिया। मुकेश ने इस फोन का नाम इंडिया का स्मार्टफोन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*